वाराणसी में गृहमंत्री अमित शाह ने किया मीडिया सेंटर का उद्घाटन

दो दिवसीय दौरे पर आये हैं योगी और शााह, लिया पीएम के रोड शो की तैयारियों का जायजा

0

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कैंटोमेंट क्षेत्र में बीजेपी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया. इस दौरान उन्होंने काशी की भव्यता और विकास का उल्लेख किया. उन्होंने कहाकि काशी को कभी छोड़ नहीं सकते.
गृहमंत्री अमित शाह वाराणसी दौरे पर हैं, बताते चलें कि 14 मई को पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करेंगे और इसासे पहले 13 मई को उनका एक मेगा रोड शो होना है. इसकी तैयारियों को लेकर अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार से ही यहां मौजूद हैं.

सीएम ने किया कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन

उधर, रविवार की सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ ने काशी विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन-पूजन किया. बता दें कि शनिवार की शाम गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ दशाश्वमेध घाट पहुंचे और गंगा आरती में शामिल हुए. इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी मौजूद रहे. गंगा आरती में शामिल होने के बाद अमित शाह के साथ योगी व भूपेंद्र सिंह चौधरी ने घाट पर आयोजित ड्रोन शो देखा. 13 मई को पीएम मोदी का एक मेगा रोड शो होना है. इसे लंका चौराहा स्थित महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से विश्वनाथ धाम तक निकाला जायेगा. पीएम मोदी के नामांकन और रोड शो की तैयारियों को लेकर गृहमंत्री अमित शाह वाराणसी पहुंचे हैं. इस दौरान गृहमंत्री ने पीएम के रोड शो की तैयारियों की पार्टी के पदाधिकारियों से जानकारी ली और सुझाव दिये. पीएम का वाराणसी में यह रोड शो और दूसरे दिन नामांकन का कार्यक्रम इस लिहाज से रखा गया है कि पूर्वांचल की अन्य सीटों पर निशाना साधा जा सके. इसलिए इस रोड शो को एतिहासिक बनाने की कवायद की जा रही है. इसके लिए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने लोगों के घर-घर जाकर रोड शो में आने के लिए निमंत्रण दिये हैं. सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आसपास के जिलों से भी लोगों को बुलाया गया है.

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More