बड़ी खुशखबरी, भंसाली जल्द लेकर लौटेंगे हीरामंडी सीजन 2 …

0

ओटीटी पर धमाल मचाने वाली संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरामंडी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, यदि आपको भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हीरामंडी की कहानी ने काफी प्रभावित किया है तो, आप के लिए संजय लीला भंसाली ने बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया है, जिसमें उन्होने हीरामंडी 2 को जल्द लेकर आने की बात कही है.

जल्द आ रही है हीरामंडी 2

हीरामंडी 2 की घोषणा को लेकर मुंबई कार्टर रोड पर 100 डांसर्स का फ्लैश मॉब लगाया गया है, इसमें सभी डांसर्स अनारकली सूट और घुंघरू बांधकर हीरामंडी के गाने पर डांस कर रही हैं. इस नजारे को देखकर भीड़ काफी उत्साहित है, हर कोई इस सीन को कैमरे में कैद कर रहा है. वहीं सभी इस डांस को देखकर हूटिंग कर रहे हैं. ‘हीरामंडी’ की फेमस गजगामिनी वॉक को भी रीक्रिएट किया गया. इस शानदार एक्ट को क्रुति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- महफिल फिर से जमेगी, हीरामंडी सीजन 2 जो आएगा.

हीरामंडी 2 में क्या होगा ?

फिल्म की घोषणा में बताया कि, ”15 अगस्त 1947 को आजादी की जंग खत्म हुई. इन तवायफों की भी एक नई जंग शुरू हुई. एक नई दुनिया में सिर उठाकर जीने की जंग… ये सब सीजन 2 में दिखाया जाएगा. संजय लीला भंसाली ने Variety को दिए इंटरव्यू में कहा कि सीरीज बनाने में काफी मेहनत लगती है. साल 2022 में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज के बाद से वो बिना ब्रेक के काम कर रहे हैं. सीरीज बनाने की जिम्मेदारी काफी बड़ी होती है.”

इसके आगे उन्होने बताया है कि, ”हीरामंडी 2 में लाहौर से महिलाएं फिल्मी दुनिया में आ चुकी हैं. बंटवारे के बाद ज्यादातर तवायफ लाहौर छोड़कर मुंबई और कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में सेटल हो गई थीं. उनकी जर्नी अभी भी वही है. वो नाचती और गाती हैं. लेकिन इस दफा प्रोड्यूसर्स के लिए, नवाबों के लिए नहीं. इससे पहले भंसाली ने कहा था ‘हीरामंडी’ जैसी सीरीज एक ही बार बनती है. कोई भी इसे दोबारा नहीं बना सकता, मैं भी नहीं. लेकिन लगता है लोगों के रिस्पॉन्स को देखने के बाद भंसाली का मन बदल गया. ‘हीरामंडी’ 1 मई को स्ट्रीम हुई थी, लेकिन 1 महीने बाद भी शो को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है.”

Also Read: अनन्या पांडेय से ब्रेकअप पर आदित्य रॉय कपूर ने तोड़ी चुप्पी

सीजन 2 से गायब हो सकती है शर्मिन

हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन, ताहा शाह और इंद्रेश मलिक ने अहम भूमिकाएं निभाईं. किरदार सभी बहुत अच्छे लगे, लेकिन शर्मिन ने अपनी गैर-एक्सप्रेशन एक्टिंग के लिए बहुत ट्रोल की गयी थी. यही कारण है कि सीजन 2 में शर्मिन दिखाई देंगी या नहीं, यह बड़ा सवाल होगा.

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More