पुलिस को रौब दिखा रही थी रईसजादी, धक्का देकर गिराई दारोगा की टोपी…

0 1,276

एक युवती ने बीच सड़क पर पुलिस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान युवती ने पुलिस दारोगा को धक्का दिया और उसकी कैप तक गिरा दी। मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है।

पुलिस के साथ बदसलूकी करने वाली आरोपी युवती को गिरफ्तार कर थाने में बंद कर दिया है। पुलिस ने आवास विकास चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि युवती ने करीब आधे घंटे तक पुलिस के साथ बदसलूकी की। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगी थी पुलिस-

barabanki woman drama

घटना उस वक्त की है जब पुलिस सड़क पर जाम न लग इसलिए पटेल तिराहे और रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर खड़ी गाड़ियों को सड़क से हटवा रही थी।

तभी पुलिस को सूचना मिली कि प्रदेश वन मंत्री आने वाले है। इसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त रखने का काम शुरू कर दिया।

मौके पर एक एसयूवी कार सड़क पर खड़ी थी जिसमें एक शख्स बैठा हुआ था। पुलिस ने उससे कार को साइड लगाने के लिए कहा। कार में बैठा शख्स पुलिसकर्मी से कुछ बोला और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

बदसलूकी करती रही युवती-

barabanki woman drama

इतने एक युवती आई जो कार में बैठे शख्स के साथ थी। वह अपने साथी को कार से नीचे उतार खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गई और पुलिसकर्मी से बहस करने लगी।

ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी उसके साथ शराफत के साथ बर्ताव करते रहे। लेकिन युवती लगातार बदसलूकी करती रही और दारोगा को धक्का दे दिया जिससे उसकी टोपी नीचे गिर गई।

युवती को थाने ले गई पुलिस-

barabanki woman drama

युवती की हरकत देख अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए। युवती को कार से उतरने के लिए कहा गया पर वो नहीं मानी और तेजी से अपनी कार आगे ले जाकर रुक गई।

फिर पुलिस ने उसका चालान काटा और थाने ले गई जहां पर पुलिस के साथ धक्का मुक्की और बदसलूकी करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस टीम पर हमलाकर ओवरलोड ट्रक को छुड़ा ले गए माफिया, पांच पुलिसकर्मी घायल

यह भी पढ़ें: थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमी बोला- साहब घर नहीं जाऊंगा प्रेमिका बहुत मारती है; जानिए पूरा मामला

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More