लखनऊः बीच सड़क दबंग ने युवती को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

राजधानी लखनऊ में बीच सड़क युवक और युवतियों का पिटाई का जो सिलसिला शुरू हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है।

0 783

राजधानी लखनऊ में बीच सड़क युवक और युवतियों का पिटाई का जो सिलसिला शुरू हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिर चाहे आलमबाग में युवती द्वारा कैब ड्राइवर की पिटाई का मामला हो या फिर टेढ़ी पुलिया के पास टेंपो चालक की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई की घटना हो। इन दोनों घटनाओं को अभी लोग भूले भी ही नहीं थे कि एक और वीडियो सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

युवती को पीटने का वीडियो वायरल:

अब एक युवक द्वारा बीच सड़क युवती को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में आप साफ देख सकते है युवक किस तरह से युवती को बेरहमी से पीट रहा, जबकि युवती मदद की गुहार लगा रही है। लेकिन वहां मौजूद कोई भी इस महिला को बचाने नहीं आया, बल्कि लोग तो इस पिटाई का वीडियो बनाने में मशगूल रहे ।

युवक गिरफ्तार:

दरअसल पूरा मामला लखनऊ के चारबाग के भीड़-भाड़ वाले इलाके का है, जहां युवक सरेराह युवती की जमकर पिटाई की। वहीं जब हदें पार होने लगी तो कुछ लोग बीच-बचाव कराने पहुंचे। जिसके बाद युवती कराहते हुए घर चली गई और तमाशबीन वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई नाका पुलिस ने देर रात युवती की पिटाई करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती ने अभी तक शिकायत  दर्ज नहीं कराई है। फिलहाल पुलिस पीड़िता मामला की जानकारी जुटा रही है।

पीड़िता ने पुलिस से नहीं किया संपर्क:

इस मामले नाका थाना इंस्पेक्टर मनोज मिश्र ने बताया कि आरोपी युवक की शिनाख्त पानदरीबा निवासी दिलीप हांडा के बेटे उज्जवल हांडा के रूप में हुई। उज्जवल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसके मुताबिक युवती ने रास्ते चलते उस पर आपत्तिजनक कमेंट किया था। विरोध पर गाली देने लगी। जिसके चलते पिटाई कर दी। पीड़िता ने थाना पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है। उसके विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच:

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चारबाग में बीच रास्ते पिटने वाली युवती सफेद सूट वाली महिला की जानने वाली थी। जहां आरोपित युवती के आपत्तिजनक कमेंट के चलते पिटाई की बात कह रहा है। वहीं इलाके में चर्चा है कि पीड़िता पीले सूट वाली महिला के लिए गलत काम करती है। जिसके लेनदेन को लेकर उसने पिटवाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

यह भी पढ़ें: उपलब्धि के शीर्ष से गुमनामी के अंधेरे तक, जानिए कौन थे भारत के सबसे योग्य व्यक्ति श्रीकांत जिचकर…

यह भी पढ़ें: अनोखा है कानपुर का जगन्नाथ मंदिर, गर्भगृह में लगा चमत्कारी पत्थर करता है ‘भविष्यवाणी’

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More