फारूक अब्दुल्ला का फिर जागा पाकिस्तान प्रेम, बीजेपी का पलटवार

0

जम्मू में तीन दिन में तीन आतंकी हमले हुए हैं. इस हमले को लेकर मीडिया के सवाल पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर पाकिस्तान से बातचीत की वकालत कर दी है. उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि बिना बातचीत के यह मसला हल नहीं होगा. उन्होंने हाल के दिनों में घाटी में हुई आतंकी घटना की निंदा की और कहा कि इसमें मासूम लोगों का खून बह रहा है. आज लगातार मिलिट्री एक्शन हो रहा है, इसका परिणाम क्या हुआ. उन्होंने आगे कहा कि भारत बड़ा भाई है, ऐसे में उसे बड़ा दिल रखकर पाकिस्तान के साथ बातचीत करनी चाहिए.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व डिप्टी सीएम कविंद्र गुप्ता ने फारूक अब्दुल्ला के इस बयान पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर से पाकिस्तान की हिमायत की है. देश में सुरक्षा बलों ने विपरीत परिस्थितियों में काम करके भी जम्मू-कश्मीर के हालात को सुधारा है. लेकिन, जो पाकिस्तान आतंक का मसीहा है, पूरा विश्व जिस पाकिस्तान को दुत्कारता रहता है, उसके साथ ये लोग बातचीत की बात करते हैं.

पाक को उसकी भाषा में देंगे जवाब

वहीं, जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने डॉ. फारूक अब्दुल्ला के पाकिस्तान से बातचीत वाले बयान को लेकर कहा कि जो देश हमारे लोगों का कत्ल करवा रहा है, आतंकवादियों को यहां पर भेज रहा है. उस देश से बातचीत नहीं होगी. जिस भाषा में पाकिस्तान और वहां के आतंकी समझते हैं, उनको उसी भाषा में जवाब दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- “टैंकर माफियाओं से AAP का क्या रिश्ता है?” दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर पूनावाला का केजरीवाल सरकार पर हमला

उन्होंने कहा कि डॉ. फारूक अब्दुल्ला आतंकवादियों के लिए जो सहानुभूति जता रहे हैं, उसे उन्हें तत्काल बंद कर देना चाहिए. वहीं, आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का उनको समर्थन करना चाहिए.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More