दिल्ली के छात्र की वाराणसी में ट्रेन से कटकर मौत

गाजीपुर का रहनेवाला था वर्धमान सिंह यादव

0

आशापुर चौराहे से कुछ दूरी पर लोहिया नगर कालोनी के पास गुरूवार की सुबह संदिग्ध हालात में रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है. वह गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का रहनेवाला वर्धमान सिंह यादव (22) था. वह सारनाथ थाना क्षेत्र के मवैया में रह रहा था. सुबह ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. वर्धमान दिल्ली विश्वविद्यालय के बीएसी थर्ड ईयर का छात्र था. कुछ दिनों से अवसादग्रस्त था. उधर, युवक के खुदकुशी की आशंका भी जताई जा रही है. चर्चा है कि डिप्रेशन की स्थिति में किसी बात से क्षुब्ध होकर उसने आत्मघाती कदम उठा लिया.

Also read: युवक की सिर कूंचकर कर दी थी हत्या, नबालिग समेत 3 गिरफ्तार

मकान में सुरक्षा गार्ड की घर में मिली लाश

उधर, लंका क्षेत्र के एक मकान में मोटर गैराज में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करनेवाले 55 वर्षीय राकेश मिश्रा की संदिग्ध हालात में लाश मिली. चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिश्रपुरा के रहनेवाले राकेश मिश्रा चौकाघाट स्थित एक गैरेज में गार्ड की नौकरी करते थे. मोटर गैरेज के मालिक का घर लंका क्षेत्र के सामनेघाट में है. गैरेज व भवन के मालिक बाहर गये थे. मकान की सुरक्षा के लिए राकेश उसी घर पर थे. पुलिस का कहना है कि खाना बनाते समय हार्ट अटैक या हीट स्टोक से उनकी मौत की आशंका है. उनके नाक और मुंह से खून निकला था. उनकी 13 साल की बेटी और दस साल का बेटा है.

बिहार की युवती ने गंगा में लगाई छलांग

वाराणसी के राजघाट पुल से गुरूवार की सुबह महिला ने रेलिंग पर चढ़कर गंगा में छलांग लगा दी. नाविकों ने युवती को बचा लिया. इसके बाद उसे रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. गंगा में छलांग लगानेवाली 25 वर्षीया पूजा कुमारी है. बताया जाता है कि वह किसी बात से नाराज होकर घर से निकल गई थी. उसने पुलिस को बताया कि वह सुबह ट्रेन से काशी रेलवे स्टेशन पहुंची. वहां से पैदल राजघाट पुल पहुंचकर गंगा में छलांग लगा दी. पुलिस ने पूजा के परिवारवालों से सम्पर्क किया तो पता चला कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More