डी कंपनी में दरार: छोटा शकील के गुर्गे बढ़ा रहे दाउद की मुश्किलें

0 68

दाउद इब्राहिम और उसकी डी-कम्पनी के बीच दरार आने लगी है। जानकारी के मुताबिक दाउद ने उसके परिवार के बेटे को अपराध की दुनिया में उतारने के लिए अपने लेफ्ट हेंड छोटा शकील के सहयोगी को जमकर लताड़ा है। दरअसल, दाउद के भतीजे इकबाल का बेटा रिजवान हाल ही में मुंबई पुलिस की गिरफ्त में आ गया है, जिसे छोड़ा शकील के सहयोगी फहीम मचमच ने इस काम पर लगाया था।

सूत्रों की मानें तो रिजवान की गिरफ्तारी के अगले दिन दाऊद ने मचमच को फोन किया। उस समय मचमच यूएई में था। दाऊद ने उससे अपमानजनक भाषा में बात की और उसे जमकर फटकार लगाई।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का देश के नाम सन्देश, किये ये दस अहम वादें…

परिवार के लोगों की गिरफ्तारी से दाउद परेशान:

ऐसे में पहले दाउद के भतीजे सोहेल कासकर की गिरफ्तारी और उसके बाद इकबाल और उसके बेटे रिजवान की गिरफ्तारी से दाउद काफी परेशान है। बता दें कि सोहेल कासकर के ऊपर नार्कोटेररेज्म के आरोप के साथ कोलंबियाई विद्रोहियों की मदद करने और अमेरिका में मादक पदार्थ हेरोइन भेजने का आरोप था। वहीं इकबाल को पिछले साल एक जबरन वसूली के मामले में पकड़ लिया गया था और अब रिजवान की गिरफ्तारी के बाद डॉन बहुत गुस्से में है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More