बनने चले थे कालीन भैया, पहुंच गये हवालात

बीएचयू गेट पर वेबसरीज मिर्जापुर के थीम सांग पर बनाया था वीडियो, किया वायरल

0

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) गेट पर जिन युवकों ने वेबसरीज मिर्जापुर के थीम सांग (धुन) पर उसी स्टाइल में सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने का वीडियो बनाकर वायरल किया था, उन्हें लंका पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये इन लोगों में लंका थाना क्षेत्र के शीर करहिया के वेद प्रकाश यादव जो वीडियो में मिर्जापुर वेबसरीज़ के कालीन भैया के रोल में थे और दूसरा वहीं का रहनेवाला अमन यादव उर्फ कट्टा है. यह वीडियो में कालीन भैया के बॉडीगार्ड की भूमिका में दिख रहा था. दोनों कालीन भैया बनने के चक्कर में हवालात चले गये.

Also Read: वाराणसीः औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्रों को मिले टैबलेट, खिले चेहरे

पुलिस ने बताया कि एक वाहन में अपने दोनो पैरों को डैशबोर्ड पर रखकर मालवीय प्रतिमा के चारो तरफ घूम-घूमकर एक वीडियो बनाया गया. इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल कर दिया गया. जब इसकी जानकारी लंका पुलिस को हुई तो वह हरकत में आ गई. इसके बाद वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कराई गई. पुलिस टीम दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. पूछताछ के बाद उनका चालान कर दिया. पुलिस ने बताया कि वेद प्रकाश यादव का अपराधिक इतिहास है. उसके खिलाफ वर्ष 2019, 21 और 22 में लंका थाने में मारपीट, धमकी, छेड़खानी समेत विभिन्न धाराओं में तीन मुकदमे दर्ज हैं.

धुएं के छल्ले उड़ा रहा था युवक, दोस्त बना था बाडीगार्ड

वीडियो में वेद प्रकाश बीएचयू सिंहद्वार के सामने बाकायदा कुर्सी पर बैठकर सिगरेट के छल्ले उड़ाता दिख रहा है. बगल में उसका साथी बाडीगार्ड बनकर खड़ा है. इस वीडियो को देखते ही पहले बीएचयू के छात्र नाराज हो गये. बीएचयू से जुड़े लोग भी महामना प्रतिमा के पास इस तरह के वीडियो वायरल होने से क्षुब्ध थे. पुलिस के पास शिकायतें आने लगीं. इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उन्हें पहचानने वालों ने उनका नाम और पता बता दिया. इसके बाद पुलिस टीमें पहुंची और दोनों को पकड़ कर थाने लेती आई. दोनों को वेबसरीज मिर्जापुर के कालीन भैया बनने की कोशिश में हवालात की हवा खानी पड़ गई. पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं के तहत उनका चालान कर दिया.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More