12 घंटे में 10 बार नाश्ता कराया, लग रहा था आशीष मिश्रा अपने ससुराल गया है : असदुद्दीन ओवैसी

0 400

लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी आशीष ​मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया है। इस हिंसा में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हुई थी।

इसके बाद AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लखीमपुर खीरी हिंसा की घटना में भाजपा आशीष मिश्रा का बचाव कर रही है।

ओवैसी ने BJP पर लगाया आशीष मिश्रा को बचाने का आरोप-

ashish-mishra-violence

उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्दोष सिख किसानों को कार के नीचे कुचल दिया गया। यह एक आवेगपूर्ण प्रतिक्रिया नहीं थी, यह पूरी तैयारी के साथ किया गया था।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘इसे घटना नहीं कहा जा सकता, ऊपर से अनुमति के बिना कुछ नहीं हो सकता।’ उन्होंने कहा, ’12 घंटे में 10 बार नाश्ता कराया, लग रहा था आशीष मिश्रा अपने ससुराल गया है।’

PM-CM पर लगाया ये आरोप-

owaisi-on-cm-yogi

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि अजय मिश्रा और आशीष मिश्रा को इसलिए बचाया जा रहा है क्योंकि वो उच्च जाति समुदाय से ताल्लुक रखते हैं।

ओवैसी ने कहा कि अपना वोट बचने के लिए बीजेपी ये सब कर रही है। उन्होंने कहा कि इस केस का कुछ नहीं होगा, देख लेना।

मायावती ने भी की सरकार की आलोचना-

mayawati

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी और जम्मू-कश्मीर में हाल में हुई हिंसक वारदातों के लिए संबंधित सरकारों की आलोचना की।

मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार ट्वीट में राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर हत्या के मामले में राज्य की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार की कथित ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा : स्कूटी से आशीष मिश्रा पहुंचा पुलिस लाइन

यह भी पढ़ें: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आशीष मिश्रा, इन सवालों में उलझा लखीमपुर हिंसा का मुख्य आरोपी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More