इंस्पेक्टर के सामने सिपाही और लड़की के थप्पड़ मारने से क्षुब्ध युवक ने गंगा में लगाई छलांग, मौत

वाराणसी में लंका थाना क्षेत्र के रविदास घाट पर

0

बुधवार को एक युवक ने गंगा में कूदकर जान दे दी. घंटों मशक्कत के बाद एनडीआरएफ, जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया. पिता का आरोप है कि दुकान के पास एक लड़की से उसकी किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी. इसके बाद मार्निंग वाक पर निकले लंका थाने के इंस्पेक्टर के सामने ही सिपाही और लडकी ने उसे दो थप्पड़ मार दिया. इससे क्षुब्ध होकर उसने गंगोत्री विहार कालोनी के पास रविदास घाट से गंगा में कूदकर जान दे दी. इस बीच परिजनों ने शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. फल और सब्जी का ठेला लगाने वाले युवक के पिता ने इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

चंदौली का युवक बहन के घर रहकर लगाता था ठेला

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के परोरवा निवासी शारदा सोनकर लंका थाने में होमगार्ड हैं. उनके तीन बेटों में सबसे छोटा विशाल (22) अपनी बड़ी बहन की ससुराल नगवां में रहकर सब्जी व फल का ठेला लगाता था. सुबह के समय साइकिल से स्कूल जा रही लड़की और विशाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहा जा रहा है कि लड़की को आए दिन वह परेशान करता था. दोनों के बीच कहासुनी चल रही थी. आसपास के लोग भी जुट गए थे. इस बीच मॉर्निंग वाक पर निकले थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा और अन्य दो सिपाही भी भीड़ देख पहुंच गए. दोनों में बहस चल रही थी कि तभी सिपाही ने फल विक्रेता के गाल पर एक थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं लड़की ने भी सभी के सामने लड़के को दो थप्पड़ मारा. पिता का आरोप है कि इससे आहत विशाल भागकर गंगोत्री विहार कालोनी लेन नंबर एक रविदास घाट पर पहुंचा और गंगा में कूद गया.

हाथरस सत्संग हादसे में मारे गए लोगों को महिला संगठन के लोगों ने दी श्रद्धांजलि, न्याय की मांग

परिवार में कोहराम, शव के साथ विरोध प्रदर्शन

इस बीच सूचना के बाद एनडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बरामद कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं घर पर शव रखकर परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया. पिता शारदा की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल सीसी कैमरा खंगालने पर मालूम चला कि लड़का कुछ दिनों से लड़की को छेड़ रहा था. मामले की जांच की जा रही है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More