अक्षरा सिंहा का नया बयान, पुलिस शिकायत के बाद भी तकलीफें कम नहीं

भोजपुरी ​फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी उन्हें परेशान किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई जारी है और वह अंत तक लड़ेंगी।

अक्षरा सिंह ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि पुलिस से शिकायत करने के बाद उन्हें मिलने वाली ध​मकियों में गिरावट आई है लेकिन अभी भी कई चैनल्स पर उनके गाने रिलीज नहीं करने दिए जा रहे हैं।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पुलिस के पास मामले की शिकयत पहुंचने के बाद उन्हें धमकियां मिलना कम हो गई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी जोड़ा कि पुलिस के पास शिकायत के चलते वह इस पर अधिक कुछ नहीं बोलना चाहती। उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच में सब कुछ खुलकर सामने आ जाएगा।

पवन सिंह पर लगाये ये आरोप-

गौरतलब है कि भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसस में से एक अक्षरा सिंह ने जाने-माने सिंगर और अभिनेता पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अक्षरा सिंह का कहना है कि पवन ने अपने भाइयों से अक्षरा को जान से मारने की धमकी दिलवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सिंगर-एक्टर पवन सिंह पर ‘उत्पीड़न’ का आरोप, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: अक्षरा का खुलासा – पवन चाहते थे पत्नी के साथ-साथ मैं भी उनकी जिंदगी में रहूं

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

actor pawan singhAkshara and Pawan love storyAkshara SinghAkshara Singh and Pawan Singh love storyAkshara Singh EX Boyfriend Pawan SinghAkshara Singh Police FIR Against Pawan SinghBhojpuri Film Actress Akshara Singhbhojpuri MoviesBollywood newsentertainment hindi newsEntertainment Newspolicetop actress of Bhojpuriअक्षरा और पवन की प्रेम कहानीअक्षरा सिंहअक्षरा सिंह EX बॉयफ्रेंड पवन सिंहअक्षरा सिंह और पवन सिंह की प्रेम कहानीअभिनेता पवन सिंहपवन सिंह के खिलाफ अक्षरा सिंह पुलिस एफआईआरपुलिसबॉलीवुड समाचारभोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसभोजपुरी फिल्मभोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंहभोजपुरी ​फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंहमनोरंजन समाचारमनोरंजन हिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment