शूटिंग के दौरान जख्मी हुई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, पहुंची अस्पताल

0

बॉलीवुड की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर गंभीर खबर सामने आ रही है. उर्वशी अपनी अपकमिंग साउथ की फिल्म ‘एनबीके 109’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रही है. इस दौरान एक सीन को शूट करते समय वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं. यह चोट इतनी भयंकर थी कि उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है.

बाजू के पास हुआ फ़्रैक्चर

जानकारी के मुताबिक, शूटिंग के दौरान लगी चोट में उर्वशी का हाथ बाजू के पास फ़्रैक्चर हो गया है. यह जानकारी फ्री जर्नल रिपोर्ट द्वारा दी गयी है. इसमें उर्वशी के हाथ फ़्रैक्चर होने से लेकर अस्पताल में भर्ती होने तक के जानकारी दी गयी है. हालांकि , इस हादसे को लेकर उर्वशी रौतेला की तरफ से किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन फिर भी इस खबर ने उर्वशी के फैन्स की चिंता को बढ़ा दिया है.

हाई-ऑक्टेन सीन की शूटिंग हुआ हादसा

उर्वशी रौतेला की टीम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. इसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस को गंभीर चोट लगी है. उनकी टीम ने बताया कि उन्हें काफी दर्द हो रहा है क्योंकि, उन्हें एक हाई-ऑक्टेन सीन में शूटिंग के दौरान चोट लगी थी. फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए वह हैदराबाद गई थीं, ऐसा कहा जा रहा है. हादसे के बाद उर्वशी को हैदाबाद के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं वर्तमान में उनकी सेहत में सुधार को लेकर कोई सूचना नहीं सामने आई है.

वाराणसी में बस से टक्कर में बाइक सवार तीन किशोरों की मौत

क्या है “एनबीके 109” 

तेलुगु फिल्म नंदामुरी बालकृष्ण में उर्वशी नजर आएंगी. इसमें दुलकीर सलमान और बॉबी देओल भी हैं. NBK 109 नामक फिल्म नवंबर 2024 में रिलीज़ होगी. बॉबी कोली की निर्देशित फ़िल्म में थमन एस ने संगीत दिया है. फ़िल्म का रिलीज़ डेट अभी नहीं जारी किया गया है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More