पिता बने अभिनेता वरूण धवन, नताशा ने नन्ही परी को दिया जन्म…

सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर फैंस को दी खुशखबरी

0

जहां दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की चर्चा चारों तरफ हो रही है, वहीं बॉलीवुड के एक नामचीन घराने में किलकारी गुजने की खबर आयी है. जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक डेविड धवन के बेटे और अभिनेता वरूण धवन पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बीते 3 जून की रात अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. इस बात की खबर सामने आने के बाद कपल के पास बधाईयों का ताता लग गया है, सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. वही उनके परिवार के सभी लोगों को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. वही इस अच्छी खबर को डेविड धवन ने पैपराजी से साझा किया है. हालांकि, एक्टर पहले से ही बेटी चाहते थे, इस बात का जिक्र उन्होने करण जौहर शो में किया था.

इसी दौरान पिता बनने के बाद वरूण धवन में पहला वीडियो साझा करते हुए, इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया है. वरूण धवन में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो के माध्यम से वरूण ने अपनी बेटी के इस दुनिया में आने की खुशखबरी दी है. इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि, वे इस खुशी के बाद सातवें आसमान पर उड़ रहे हैं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होने लिखा है कि, माँ और बच्चे के लिए सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.

हिंदुजा अस्पताल में नताशा ने दिया बच्ची को जन्म

वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन को बीती रात हिंदुजा अस्पताल के बाहर साथ देखा गया था. इसी समय धवन परिवार में एक बेटी का जन्म हुआ था. वरुण का चेहरे पर खुशी को साफ देखा जा सकता है. वरुण और नताशा के पहले बच्चे के जन्म से धवन परिवार भी खुश है. इससे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक सीजन में वरुण धवन ने अपने पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी. उनका कहना था कि वे चाहते हैं कि, वह एक बेटी के पिता बनाना चाहते थे,अब उनका सपना पूरा हो गया है. करण जौहर और उनके करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने उन्हें इस खास अवसर पर सोशल मीडिया पर प्रोत्साहित किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

Also Read: बड़ी खुशखबरी, भंसाली जल्द लेकर लौटेंगे हीरामंडी सीजन 2 …

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वही बात करें अगर वरूण धवन के वर्कफ्रंट की तो, आखिरी बार उनको बवाल फिल्म में देखा गया था. इस मूवी में वे जाह्ववी कपूर के साथ काम करते नजर आए थे, इस फिल्म में उनके अभिनय की उनके फैंस ने काफी तारीफ भी की थी और फिल्म को क्रिटिक भी मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी. इसके अलावा वरुण को रणभूमि और इक्कीस में देखा जा सकता है. साथ ही वरुण सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी संस्करण में नजर आने वाले है, साथ ही एक्टर ‘भेड़िया 2’ सहित कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

 

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More