नेट की मरुन ड्रेस में कहर बरपा रहीं हैं दिशा पटानी

0

दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी सेक्सी और हॉट फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा ने इन दिनों अपनी एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। कभी वो सेक्सी गोल्डन ड्रेस में नजर आती हैं तो कभी गोल्डन ड्रेस में में जलवे बिखेरती दिखाई देती हैं।

disha patani

फिलहाल दिशा पटानी ने अपनी एक और सेक्सी फोटो शेयर की है इस फोटो में दिशा महरून कलर के गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। दिशा पटानी के हर अंदाज के उनके फैंस मुरीद हैं।

disha patani

 

दिशा पटानी जैसा सेक्स फिगर पाने की हर लड़की की ख्वाहिश होती है और इन लेटेस्ट फोटोशूट में तो दिशा बेहद हॉट लग रही हैं. बता दें हाल ही में खबर ये आ रही थीं कि दिशा पटानी का उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप हो गया है। दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें पहले से आ रही थीं।

disha patani

खैर अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ही जानें फिलहाल को इस ब्रेकअप की खबर के बाद से दिशा एक के बाद एक अपने सेक्सी फोटो जमकर शेयर कर रही हैं।

आपको बता दें दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 में नजर आईं थी और अब उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ भारत है जिसमें दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी नजर आएंगी।

disha patani

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। दिशा पटानी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More