पति-पत्नी के बीच आई वो, फिर हुआ…

0

वैसे तो आपको उत्तर प्रदेश पुलिस के बड़े बड़े कारनामे सुनने को मिल जाते हैं, लेकिन कभी कभी यूपी के खाकी वाले कुछ अच्छे काम करके वाहवाही बटोर लेते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है आगरा में जहां पुलिस ने जो फैसला लिया है, वह हैरान कर देने वाला है। दरअसल, यूपी पुलिस ने आगरा जिले में पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच के एक मामले को ऐसे सुलझाया है जिससे लोगों के कान खड़े हो गए हैं।

Also read: यहां शादी के तीन दिनों बाद तक दूल्हा- दुल्हन नहीं जाते शौचालय

पुलिस ने पत्नी और प्रेमिका के बीच समझौता करवाते हुए पति को निर्देश दिया है कि वह एक दिन अपनी पत्नी के साथ रहेगा और एक दिन अपनी प्रेमिका के साथ रहेगा। पत्नी और प्रेमिका दोनों इस समझौते पर पूरी तरह से जारी भी हैं।

एक हिंदी दैनिक के मुताबिक आगरा के शास्त्रीपुरम निवासी मनोज कुमार पेशे से ऑटो ड्राइवर है। शादीशुदा मनोज एक महिला को अक्सर उसके दफ्तर छोड़ता था। इसी बीच दोनों के पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। वो महिला भी शादीशुदा थी लेकिन उसका अपने पति से विवाद चल रहा था। मनोज ने महिला से मंदिर में विवाह कर लिया। महिला की पहले पति से एक बच्ची है। वहीं मनोज के दो बच्चे हैं।

लेकिन जब इसकी जानकारी पत्नी की पत्नी को हुई तो वह विरोध करना शुरू कर दिया और दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होने लगा। यहीं नहीं घर के खर्च को लेकर भी आए दिन दोनों में कहासुनी होती रहती थी।

दरअसल पत्नी और प्रेमिका के बीच मनोज की कमाई को भी लेकर झगड़ा था। पुलिस ने इस झगड़े का भी निपटारा करवाया। पुलिस द्वारा कराए गए समझौते के अनुसार, जिस दिन मनोज पत्नी के साथ रहेगा, उसदिन उसकी कमाई पर पत्नी का हक होगा। वहीं जिस दिन मनोज प्रेमिका के साथ होगा, उस दिन उसकी कमाई प्रेमिका लेगी। पुलिस के इस समझौते के अनुसार, जिस दिन मनोज के ऑटो का चालान कटेगा उस दिन वो किसी को भी अपनी कमायी नहीं देगा।

आगरा पुलिस के इस फैसले पर पति-पत्नी और प्रेमिका ने अपनी सहमति जताई है और तीनों मिल जुलकर रहने की बात कही है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More