स्मार्ट युवा पीढ़ी के लिए एक सामाजिक संदेश है 70 एमएम पर्दे

0

बीते जमाने के थिएटर निर्देशक जनक तोपरानी ‘कॉल फॉर फन’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही 70 एमएम के फिल्मी पर्दे के प्रति आकर्षित रहे। यह फिल्म जीवन के कुछ हास्य पलों पर आधारित है। थिएटर में कॉमेडी और रोमांच से लेकर संगीतमय और ड्रामा सभी तरह की शैलियों का निर्देशन करने वाले तोपरानी ने एक बयान में कहा, “मैं हमेशा 70 एमएम के पर्दे से आकर्षित होता था।”

‘कॉल फॉर फन’ जीवन के कुछ हास्य पलों पर आधारित है, जिसमें फेसबुक और वाट्सएप की लत से पीड़ित आज की स्मार्ट युवा पीढ़ी के लिए एक सामाजिक संदेश है।

यह फिल्म पीढ़ियों के संघर्ष को उजागर करती है।

उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा कि यह एक वैश्विक विषय है और प्रत्येक आयुवर्ग के लोग फिल्म की विषय-वस्तु से खुद को जोड़ कर देख पाएंगे।”

इसमें नए प्रतिभाशाली अभिनेता भरत दाभोलकर और परमीत सेठी भी प्रमुख भूमिका में होंगे।

Also read : चीन के निशाने पर डोभाल, कहा डोकलाम के पीछे उनका दिमाग

फिल्मक्वेस्ट द्वारा पेश की जा रही ‘कॉल फॉर रन’ की समय अवधि लगभग दो घंटे की है। इसकी कहानी एक नटखट युवा लड़के के आसपास घूमती है, जो अपने पिता का व्यवसाय संभालता है और कुछ घटनाओं का सामना करता है, जिनमें माफियाओं की धमकी और ग्राहकों का चले जाना शामिल है।

यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में सितंबर में रिलीज होगी। फिल्म में संगीत ललित पंडित ने दिया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More