Delhi Election 2020: ‘हनुमान’ पर राजनीति, तिवारी और केजरीवाल भिड़े

0

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है और इस बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग शिर पर है। केजरीवाल की ‘हनुमान चालीसा’ को लेकर शुरू हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है।

शनिवार को बीजेपी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने मतदान करने के बाद एक बार फिर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने हनुमान मंदिर में केजरीवाल द्वारा की गई पूजा को लेकर तंज कसा।

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने? उन्होंने एक हाथ से जूता उतारकर, उसी हाथ से माला लेकर… क्या कर दिया? मनोज तिवारी ने कहा कि जब नकली भक्त आते हैं तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, उन्होंने बहुत बार हनुमान जी को धोया।

केजरीवाल ने दिया ये जवाब-

इस पर केजरीवाल ने भी ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि मैंने एक टीवी चैनल पर हनुमान चालीसा पढ़ा है जिसे लेकर भाजपा वाले लगातार मेरा मजाक उड़ा रहे है। मैं कल हनुमान मंदिर गया। आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव: बोले अरविंद केजरीवाल, तीसरी बार बनेगी सरकार

यह भी पढ़ें: दिल्ली में AAP की आंधी, मिल सकती हैं 54-60 सीटें

 

 

 

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More