सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 9 एनकाउंटर में 13 आतंकियों को सुलाया मौत की नींद

0 353

जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ जारी अभियान में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। सुरक्षा बलों ने नागरिक हत्याओं का बदला लेते हुए 9 मुठभेड़ों में 13 आतं​कवादियों को मौत के घाट उतारा है।

ये जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने दी। उन्होंने कहा, “नागरिक हत्याओं के बाद 9 मुठभेड़ों में 13 आतंकवादी मारे गए हैं। हमने 24 घंटे से भी कम समय में श्रीनगर शहर के 5 में से 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।”

सुरक्षा बलों की कार्रवाई तेज-

विजय कुमार ने कहा कि सुरक्षा बलों ने तेजी से कार्रवाई की और हत्याओं में शामिल सभी पांच आतंकवादियों की पहचान कर ली। उन्होंने कहा, उनमें से दो को ढेर कर दिया गया है और अन्य तीन को भी जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि हाल ही में घाटी में आम नागरिकों पर हुए हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने 9 एनकाउंटर में 13 आतंकवादी मार गिराए हैं। पिछले 24 घंटे में ही 5 आतंकी मारे गए हैं, जिनमें से 3 श्रीनगर में ढेर हुए हैं।

सुरक्षा चूक से किया इनकार-

जम्मू-कश्मीर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घाटी में हाल में असैन्य नागरिकों की हत्या के पीछे किसी भी तरह की सुरक्षा चूक से इनकार किया और कहा कि उन सभी को सुरक्षा मुहैया कराना संभव नहीं है, जो आतंकियों के आसान लक्ष्य (सॉफ्ट टारगेट) हो सकते हैं।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने यहां एक समारोह से इतर संवाददाताओं से कहा कि पिछले सप्ताह मारे गए किसी भी रहवासी को पुलिस ने सुरक्षा मुहैया नहीं कराई थी।

यह भी पढ़ें: कश्मीर मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, एक महिला की मौत

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़, पांच सुरक्षाकर्मी शहीद, दो आतंकवादी ढेर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More