लिनोवो ने लॉन्च किया वाइब K5 प्लस

0

नई दिल्ली। पिछले महीने बार्सिलोना में चल रहे MWC2016 में लॉन्च हुए लिनोवो वाइब K5 प्लस को बुधवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन की कीमत कंपनी ने 8,499 रुपये रखी है। इस फोन की पहली सेल 23 मार्च को होगी। आपको ये जानकर खुशी होगी कि कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए फ्लैश सेल और रजिस्ट्रेशन जैसी कोई शर्त नहीं रखी है। जिसका मतलब है कि 23 मार्च को इस फोन की खरीद के लिए आपको रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा।

साथ ही लिनोवो A6000और A6000 प्लस यूजर्स को इसक फोन के पर एक्सचेंज ऑफर मिलेगा। कम कीमत के साथ यह डॉल्बी Atmos साउंड सिस्टम से लैस है। डॉल्बी ज्यादातर मंहगे प्रीमियम स्मार्मार्टफोन जैसे HTC One M9 और LG G4 जैसे फोन में आते हैं।
लिनोवो k5 प्लस को एल्युमिनियम फिनिश दिया गया है। जो इसे मेटल बॉडी का लुक देती है। इस फोन में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है। जिसकी रिजॉल्यूशन 1,920×1 080 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर और साथ ही 2 जीबी की रैम दी गई है। 2,750 mAh रिमूवेबल बैटरी दी गई है। वाइब k5 प्लस में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे बढ़ाया जा सकता है।
कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी होगा। वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये स्मार्टफोन बाजार में गोल्ड और सिल्वर कलर वैरिएंट के साथ उपलब्ध होगा।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More