पाकिस्तान के मंत्री को पीएम मोदी नाम लेना पड़ा मंहगा, माइक में आया करंट और फिर…

0

पाकिस्तान की बौखलाहट इन दिनों कुछ अधिक ही बढ़ गई है। आए दिन पाकिस्तान भारत को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। पाक के रेल मंत्री शेख रशीद को भारत के खिलाफ उस समय ऐसा झटका लगा जब वह बयान देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम ले रहे थे। इस झटके को शेख पूरी जिंदगी नहीं भुला पाएंगे।

दरअसल, एक सभा को संबोधित करने के दौरान जब शेख ने पीएम मोदी का नाम लिया तभी करंट आ गया। इससे उनको जोर का झटका लगा और डर गए। करंट लगने के बाद ही शेख ने भाषण रोक दिया। दोबारा मंत्र संभालते हुए कहा कि पीएम मोदी इस सभा को कभी भी बेकार नहीं कर सकते।

बताते चलें कि राशिद उन मंत्रियों में से एक हैं, जो भारत के खिलाफ बोलने को लेकर हमेशा ही सुर्खिया बटोरते रहते हैं। शुक्रवार को जब वह बयानबाजी कर रहे थे, तो माइक में करंट का झटका लगा। इससे वह इतना डर गए कि एक बार तो बोलना ही बंद कर दिया। गौरतलब है कि शेख ने एटम वार की गीदड़ भभकी दी थी। आपको बता दें कि यह वही राशिद हैं, परमाणु परीक्षण के दौरान इसलिए भग गए थे कि कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हो जाए।

बता दें कि गत पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त करने और राज्य का बंटवारा कर दो हिस्सों लद्दाख् और जम्मू कश्मीर में विभाजित कर दिया गया। साथ ही केंद्र शासित प्रदेश बना दिए थे। भारत के इस निर्णय के बद से पाकिस्तान की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली है। इसके बाद रशीद ने परमाणु युद्ध की धमकी दी थी। यही नहीं भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर के आखिर और नवंबर-दिसंबर में युद्ध का ऐलान भी कि एक इंटरव्यू में कहा था।

यह भी पढ़ें: रेप पीड़िता : चिन्‍मयानंद पर रसूख के चलते नहीं हुआ एक्शन

यह भी पढ़ें: कठेरिया के खिलाफ मुकदमे वापस लेगी योगी सरकार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More