Rakka

सीरिया ने रक्का के एक इलाके को IS के कब्जे से कराया मुक्त

मेरिका समर्थित सीरियाई सुरक्षा बलों ने रक्का(Rakka) शहर के पास के एक इलाके पर नियंत्रण कर लिया है। युद्धग्रस्त सीरिया में रक्का आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) का गढ़ माना जाता है। मीडिया से सीरिया डेमोक्रेटिक फोर्स (एसडीएफ) के एक प्रवक्ता शेरवान दरवेश ने सोमवार को कहा कि उनके सुरक्षाबलों ने फरात नदी के किनारे स्थित अल-यारमौक इलाके पर नियंत्रण कर लिया।

दक्षिणी रक्का में सड़कों को अपने कब्जे में लेने तथा पास के इलाके पर नियंत्रण के बाद एसडीएफ आगे बढ़ा और रविवार को अल-यारमौक को आईएस के कब्जे से मुक्त करा लिया।

Also read : चीन के जिलिन में बाढ़ से 18 की मौत, 18 लापता

सीरिया में काम करने वाली ब्रिटेन की मानवाधिकार संस्था सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स (एसओएचआर) ने हालांकि कहा कि एसडीएफ ने अल-यारमौक के केवल पश्चिमी क्षेत्र को नियंत्रण में लिया है, जबकि रक्का ओल्ड सिटी में दोनों के बीच जंग जारी है।

carisoprodol safe during pregnancy

एसओएचआर ने कहा कि अमेरिकी नेतृत्व वाली गठबंधन सेना के हवाई हमलों में सोमवार को कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं।

expired carisoprodol 350 mg सीरिया में काम करने वाली ब्रिटेन की मानवाधिकार संस्था सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स (एसओएचआर) ने हालांकि कहा कि एसडीएफ ने अल-यारमौक के केवल पश्चिमी क्षेत्र को नियंत्रण में लिया है, जबकि रक्का ओल्ड सिटी में दोनों के बीच जंग जारी है।

acetaminofen + carisoprodol tabletas एसओएचआर ने कहा कि अमेरिकी नेतृत्व वाली गठबंधन सेना के हवाई हमलों में सोमवार को कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं।

v carisoprodol

एसडीएफ बीते छह जून से ही रक्का में आईएस से मुकाबला कर रहा है। आईएस आतंकवादियों द्वार साल 2014 में खिलाफत की घोषणा के साथ ही इन्होंने सीरिया तथा पड़ोसी इराक के बड़े हिस्से पर कब्जा कर लिया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

soma carisoprodol coupon Soma 500mg Online