Shivpal Singh

मुलायम सिंह के कहने पर कोविंद को दिया वोट : शिवपाल

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर यहां विधानसभा में मतदान जारी है। लेकिन इस बीच मतदान के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) में फूट उजागर हो गई है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार को साफ कर दिया कि मुलायम सिंह यादव के कहने पर वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को वोट डालेंगे। शिवपाल ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के विधायक और सांसद कोविंद के समर्थन में वोट डालेंगे।

उन्होंने कहा, “मीरा कुमार ने मुझसे समर्थन नहीं मांगा, कोविंद ने मांगा था। कोविंद ज्यादा धर्मनिरपेक्ष हैं और समाजवादी हैं। पार्टी ने मेरी कोई राय नहीं ली तो मैं क्यों मानूं।”

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष की प्रत्याशी मीरा कुमार को समर्थन दिया है। मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव शुरू से ही राजग प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के समर्थन में रहे हैं। मुलायम कोविंद की प्रशंसा भी कर चुके हैं।

Soma Drug Wiki Also read : लालू-नीतीश में सुलह कराने में लगे RJD के नेता

Buy Aura Soma Uk

Soma Recreational Dose सपा के जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे तो रामनाथ कोविंद को वोट करना है। मैंने हमेशा नेता जी का कहना माना है, नेता जी की भी यही इच्छा है।” उन्होंने कहा, “राष्ट्रपति का चुनाव आम सहमति से होना चाहिए, रामनाथ जी का जीतना तय ही है।”

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, बसपा विधायक रामवीर उपाध्याय, रुदौली से भाजपा विधायक राम चंद्र यादव, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही, मुख्तार अंसारी ने भी वोट डाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

carisoprodol 350 mg many get high how long will carisoprodol stay in your urine Are Soma a Narcotic