Soma and Xanax

Buy Soma With Codeine

केजरीवाल ने ई-रिक्शा चालकों को दिया ये तोहफा…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली सरकार से पंजीकृत 6,000 ई-रिक्शा (e-rickshaw)चालकों के लिए 30-30 हजार रुपये की रियायती राशि जारी कर दी। इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वासी जिन समस्याओं से जूझ रहे हैं, उनमें प्रदूषण सबसे बड़ी समस्या है और ई-रिक्शा वायु प्रदूषण कम करने का अच्छा समाधान है।

carisoprodol cost per pill

केजरीवाल ने कार्यक्रम के दौरान दो महिला ई-रिक्शा चालकों सहित 26 ई-रिक्शा चालकों को रियायती राशि जारी करने संबंधित घोषणा-पत्र प्रदान किए।

Also read : भारत में बाढ़ से 13 करोड़ लोग हो सकते हैं विस्थापित : रिपोर्ट

केजरीवाल की इस घोषणा के साथ ही दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग द्वारा सत्यापित 6,000 ई-रिक्शा चालकों के लिए कुल 15 करोड़ रुपये की रियायती राशि जारी की गई। कार्यक्रम के दौरान घोषणा की गई कि रियायती राशि सीधे उनके बैंक खातों में जमा होगी।

दिल्ली सरकार ने इससे पहले 2015 में नए पंजीकृत ई-रिक्शा चालकों को 15-15 हजार रुपये की रियायत देने की घोषणा की थी। लेकिन एक अप्रैल, 2016 को रियायती राशि बढ़ाकर 30,000 रुपये कर दी गई।

योजना के मुताबिक कोई भी व्यक्ति सिर्फ एक ई-रिक्शा पर रियायत पा सकता है। उसी व्यक्ति द्वारा और ई-रिक्शा खरीदने पर रियायत नहीं दी जाएगी। रियायत की यह राशि दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) अपने एयर एंबिएंस फंड से जारी करेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

aura soma online store australia para que es el carisoprodol