Chief Minister Yogi

रामनाथ कोविंद की जीत होगी : योगी

राष्ट्रपति चुनाव के लिए यहां विधानसभा में सोमवार को मतदान जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ विधानसभा में अपने मताधिकार का प्रयोग किया और कहा कि रामनाथ कोविंद बहुमत से जीतेंगे। मतदान सुबह 10 बजे से शुरू हुआ था।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस और उसके सहयोगी दल एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। अच्छा हो कि सभी विपक्षी दल एक साथ एक मत एक स्वर में रामनाथ जी को वोट देकर जिता दें।”

लखनऊ में पड़ने वाले वोटों की संख्या 406 है, जिसमें से 403 विधायक और तीन भाजपा सांसद उमा भारती, केशव प्रसाद मौर्य और योगी आदित्यनाथ हैं। मतदान के लिए विधायकों की लंबी कतार लगी है। कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 14वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए मतदान जारी है। मतदान के दौरान कैमरा और मोबाइल फोन अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है।

Soma Wikipedia Game

भाजपा विधायक और मंत्री वोट डालने से पहले जीत का संकेत चिन्ह दिखा रहे हैं। श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि दूसरे दलों के बहुत से विधायक अंतरात्मा की आवाज पर रामनाथ कोविंद को वोट करेंगे। उमा भारती ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उमा ने वोट डालने के बाद कहा, “कोविंद की जीत निश्चित है। बस यह देखना है कि जीत का अंतर कितना होता है।”

Highest Mg of Soma

भाजपा विधायक संगीत सोम ने भी कोविंद की जीत का भरोसा जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की वजह से आज पहली बार उप्र के दलित समुदाय का एक व्यक्ति देश के सर्वोच्च पद पर बैठने जा रहा है।

carisoprodol mechanism of action (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

can i take carisoprodol with hydrocodone
Soma Discount Coupon Soma Cheap Cd Key